Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के डॉक्टर हंसराज हाथी का निधन | Doctor Hathi Dead

doctor hathi dead

Doctor Hathi Dead: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रसिद्ध कलाकार डॉक्टर हंसराज हाथी यानि कवि कुमार आजाद का आज निधन हो गया है। हंसराज हाथी इस शो के सबसे चहेते सदस्य थे। बच्चों से लेकर बड़ों तक, सबको डॉक्टर हाथी का मज़ाकिया किरदार पसंद था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कवि कुमार आजाद एक ऐसे डॉक्टर का किरदार निभा रहे थे जो खाने के बहुत बड़े शौक़ीन थे।

बताया जा रहा है के कवि कुमार आजाद का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ। जिस समय उनका निधन हुआ, तब वह घर पर ही थे। खराब तबियत की वजह से आज वह शो की शूटिंग पर भी नहीं गए थे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो अपने दस साल पूरे करने जा रहा है और इसी मौके पर एक स्पेशल मीटिंग भी रखी गयी थी पर इसी बीच ये बेहद बुरी खबर आ गयी। इस खबर की जानकारी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmahd के Official Facebook Page पर भी दी जा चुकी है।

Doctor Hathi Dead

जैसा कि उनके नाम से ज़ाहिर है, रियल लाइफ में कवि कुमार आजाद एक कवि थे। इसके इलावा वो बॉलीवुड मूवी ‘मेला (2000)’ में आमिर खान जैसे सुपरस्टार के साथ भी नज़र आ चुके है। उनके टैलेंट को असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से ही मिली। लेकिन गोकुलधाम सोसाइटी का ये चहेता सदस्य अब इस दुनिया में नहीं है।

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *